गाजियाबाद : महिला से कुंडल लूटने वाला मुठभेड़ में पकड़ा, पैर में लगी गोली

गाजियाबाद। जिले के राजेंद्र नगर सेक्टर 3 में 4 अप्रैल को हुई महिला के साथ कुंडल लूट की वारदात के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में एक लुटेरे बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया, घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने से एक तमंचा, कारतूस, चोरी की एक बाइक और लूट के 3400 रुपये बरामद किये हैं। गिरफ्तार बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

एसीपी शालीमार गार्डन ने बताया कि शालीमार गार्डन थाना पुलिस राजेंद्र नगर के पास संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो लोग संदिग्ध राजेंद्र नगर सेक्टर 3 की ओर से आते दिखाई दिए। दोनों बाइक सवारों ने पुलिस चेकिंग देखकर बाइक मोड़कर दिल्ली रोड की ओर भागने का प्रयास किया तब पुलिस ने दोनों बाइक सवारों का पीछा किया हड़बड़ी में बाइक फिसलने से दोनों गिर गए। जिसमें बाइक पर सवार एक बदमाश ने पुलिस टीम पर जानलेवा नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी जिसमें लुटेरे बदमाश के पैर में गोली लग गई जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

15 मुकदमे हैं दर्ज
मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए बदमाश ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम फैजल पुत्र यामीन बताया। फैजल ने पुलिस को बताया कि उसने 4 अप्रैल को राजेंद्र नगर के सेक्टर 3 में महिला के साथ कुंडल लूट की घटना को अंजाम दिया था। उसने बताया कि वह चोरी की बाइक घटना में इस्तेमाल कर अपने साथी के साथ लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। हालांकि पुलिस इस बात की जानकारी जुटा रही है कि फैजल द्वारा अब तक कितनी जगह लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया है और फरार साथी कौन है और कहां का रहने वाला है। एसीपी ने यह भी बताया कि फैजल पर 15 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। फैजल के दूसरे साथी की गिरफ्तारी के लिए टीम जुटी हुई है।

Exit mobile version