गाजियाबाद: पत्नी ने प्रेमी के संग मिलकर कराई थी पति की हत्या दोनों गिरफ्तार

गाजियाबाद। सिहानीगेट गेट थाना पुलिस ने दौलतपुर के रहने वाले मनोज की हत्या का सनसनीखेज खुलासा करते हुए पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हत्यारोपियों के पास से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किया गया कंटेनर मृतक का मोबाइल पैन कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस के अलावा रस्सी व कंबल भी बरामद किया है। मृतक मनोज के पिता राम खिलाड़ी ने मनोज की पत्नी व उसके प्रेमी राजेश पर हत्या करने की आशंका जताई थी। पुलिस ने जब मनोज और राजेश की सीडीआर खंगाली तो मनोज की हत्या से जुड़े रहस्य खुलते चले गए।

थाना सिहानीगेट पुलिस ने बताया कि मनोज की पत्नी ने 8 अप्रैल को पुलिस को सूचना देकर बताया कि उनके पति राजेश से उधर के पैसे लेने की बात कह कर घर से गए थे, लेकिन वह नहीं लौटे। जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी। 8 अप्रैल को ही करीब 11:00 बजे पेरीफेरल रोड दादरी डसना पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था जिसकी पहचान मनोज के रूप में हुई। मनोज के शव की पहचान होने के बाद उनके पिता रामखिलाड़ी ने हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता चला की हत्यारोपी राजेश के मृतक मनोज की पत्नी का प्रेम संबंध है। पुलिस ने जब राजेश का मोबाइल कब्जे में लिया और उससे पूछताछ कर जानकारी की तो राजेश और मृतक मनोज की पत्नी की बीच हुई बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी मिली। इसके बाद पुलिस ने राजेश और मनोज की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

ऐसे रची गई हत्या की पटकथा
पुलिस की पूछताछ में हत्या आरोपी राजेश ने बताया कि वह रामेश्वर के ट्रांसपोर्ट पर ड्राईवर है। ट्रक को लेकर मैं दादरी की ओर प्रेम जोन 4 में पॉलीथीन बनाने की फैक्ट्री से माल लेकर झज्जर हरियाणा जाता है। राजेश पिछले तीन-चार साल से मृतक मनोज और उसकी पत्नी के साथ किराएदार के रूप में दौलतपुरा पडौस में रह रहा था। मृतक मनोज का अपनी पत्नी से झगड़ा रहता था। इसी के चलते मनोज की पत्नी से राजेश शारीरिक सम्बन्ध हो गए। जिसका विरोध मृतक मनोज अक्सर करता था।जिसकी वजह से मनोज की पत्नी और राजेश ने प्लान बनाया कि मनोज को रास्ते से हटा दिया जाए प्लानिंग के तहत मनोज की पत्नी ने अपने पति मनोज को पैसे लेने के बहाने राजेश के पास भेजा और कहा कि कि मेरा पति शराब बहुत पीता है, पहले तुम इसको शराब पिला देना और जब यह ज्यादा नशे में हो जाए तो इसको मारकर इसकी लाश को कहीं छिपा देना।

गला घोंट कर राजेश ने की हत्या
मृतक मनोज उसकी पत्नी के बताए अनुसार मुझे लालकुआ पर मिला। जिसको राजेश ने अपनी गाड़ी में बैठाकर गाड़ी को दादरी की ओर ले जाकर मनोज को शराब पिला दी। मनोज नशे में बेहोश हो गया तब मैंने मनोज की हत्या कर दी और शव फेंक दिया। राजेश ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने मनोज का गाड़ी में रखे कपडे व रस्सी से गला घोंट कर हत्या की थी।

लाश रखकर ट्रक घुमाता रहा आरोपी
हत्या के बाद मनोज के शव को कंबल से ढक कर ट्रक की सीट पर लिटाकर ट्रक को कम्पनी के अन्दर ले जाकर लोड़ करने के लिए खड़ा कर दिया। जब ट्रक लोड हो गया तब राजेश अंधेरे का फायदा उठाकर शव ट्रक से पेरीफेरल पर चढकर किनारे रेलिंग के पार फेंक दिया। शव फेंकने के बाद राजेश ने मनोज की पत्नी को पूरी बात बता दी।

Exit mobile version