गाजियाबाद : अलग स्थानों पर तीन लोगों की मिली लाश, पुलिस कर रही शिनाख्त की कोशिश

गाजियाबाद। जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र के में तीन लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने तीनों मामलों में जांच पड़ताल शुरू कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। पहला मामला इंदिरापुरम कोतवाली इलाके के नीति खंड चौकी क्षेत्र स्थित ग्रीन बेल्ट के पास का है। यहां एक अज्ञात युवक का शव सड़क किनारे मिला है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर युवक की शिनाख़्त का प्रयास शुरू कर दिया है। पुलिस के अनुसार युवक की उम्र लगभग 38 साल के करीब है। युवक ने नीले रंग की शर्ट और काली जींस पहन रखी है।

दूसरा मामला जिले के लिंक रोड थाना क्षेत्र के कौशांबी डिपो के पास का है। यहां भी लगभग 50 साल के एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। लिंक रोड थाना पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में लोगों ने बताया की जिस व्यक्ति का शव है वह फुटपाथ पर अक्सर सोता था और कूड़ा बीनकर अपना जीवन यापन करता था। वह पिछले काफी समय से बीमार भी था शायद उसकी वजह से ही उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ताकि मौत की वजह स्पष्ट हो सके। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि जिस व्यक्ति का शव है वह कहां का रहने वाला है।

रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश
वहीं तीसरा मामला आनंद विहार स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक 28 वर्षीय युवक का शव मिलने से अफरातफरी मच गई। जीआरपी और आरएएफ ट्रेन की चपेट में आने से मौत की बात कही है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर युवक की पहचान का प्रयास शुरू कर दिया है। ट्रेन की चपेट में आने से युवक का शव काफी क्षत-विक्षत हो गया है और युवक के शव के पास से कोई ठोस डॉक्यूमेंट भी नहीं मिला है जिससे उसकी पहचान हो सके।

Exit mobile version