गाजियाबाद : सौतेले पिता व चाचा ने किया मासूम से रेप, मां ने भी नहीं सुनी शिकायत 

गाजियाबाद। 10 साल की मासूम से उसके सौतेले पिता व चाचा ने रेप किया। इतना ही नहीं आरोपीगण बच्ची को अलीगढ़ जाने वाली बस में बैठाकर भाग निकले. जबकि बस दिल्ली गई थी। वहां पहुंचकर बच्ची खुद को अकेला पाकर रोई तो पुलिस ने उससे पूछताछ की। मामला पता लगने पर दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर इसकी तफ्तीश लोनी बार्डर थाना पुलिस को सौंपी है।

एसीपी अंकुर विहार भाष्कर वर्मा ने बताया कि दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बॉर्डर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में 10 साल की बच्ची परिजनों के साथ रहती है। कुछ समय पहले उनके पिता की मौत हो गई थी। पिता की मौत होने के बाद वह अलीगढ़ में नाना नानी के घर रहने लगी थी। उनकी मां ने दूसरी शादी कर ली। कुछ दिनों पहले उसकी मां ने उसे लोनी बुला लिया। बच्ची के अनुसार सौतेले पिता और चाचा ने चाची और उसकी मां को घर से बाहर भेज दिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

मां ने भी किया अनसुना
बच्ची ने मां के घर आने पर उसे घटना के बारे में जानकारी दी। आरोप है कि मां ने भी ज्यादा ध्यान नहीं दिया और डॉक्टर के पास ले जाने की बात कही। इसके बाद सौतेले पिता उसे बस में बिठा दिया, जबकि स्वयं दूसरी बस में बैठकर घर लौट गया। एसीपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version