गाजियाबाद : ईंट से कुचल कर दोस्त ने की थी मजदूर युवक की हत्या

गाजियाबाद। जिले की लिंक रोड थाना पुलिस ने मजदूर युवक की हत्या की घटना का सनसनीखेज खुलासा करते हुए उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हत्यारोपी नासिर ने पुलिस को बताया कि उसने अपने दोस्त तनवीर की ईंट से कुचल कर हत्या की थी। हत्या के पीछे खर्च के लिए रुपए देने को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

लिंक रोड थाना पुलिस ने बताया मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ में रहने वाला नासिर और शामली के जलालाबाद का रहने वाला तनवीर साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र में वकील अहमद के यहां मजदूरी करते थे। दोनों एक साथ रहते थे। वारदात वाले दिन नासिर ने शराब पी थी और तनवीर से खर्चे के लिए रुपए मांगे थे। रुपए न देने को लेकर तनवीर और नासिर में छत पर काफी कहा सुनी भी हुई। जिसके बाद नासिर ने तनवीर पर ईंट से हमला बोल दिया। नासिर ने पुलिस को बताया कि जब उसके सिर में गंभीर चोट लग गई तो हमें लगा वह मर गया है तो हमने उसके सिर के अलावा मुंह पर भी ईंट से हमला किया था जिससे तनवीर की मौत हो गई। तनवीर की हत्या करने के बाद नासिर आराम से छत पर सोता रहा और सुबह उठकर साइट पर मजदूरी करने लगा।

ऐसे खुला पूरा मामला
जब तनवीर मजदूरी करने के लिए साइट पर नहीं पहुंचा तो साथी मजदूरों ने छत पर जाकर देखा तो तनवीर का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। इसके बाद मजदूरों ने ठेकेदार को पूरे मामले की जानकारी देकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि नासिर का तनवीर से झगड़ा हुआ था। जिसकी वजह से नासिर ने तनवीर की हत्या कर डाली। पुलिस ने नासिर को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल की गई ईंट,खून से सनी चादर,चटाई व कपड़े बरामद कर लिए।

Exit mobile version