गाजियाबाद : बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी 

गाजियाबाद। नंदग्राम थाना क्षेत्र एक बंद मकान में चोरों ने ताले तोड़कर लाखों रुपए के जेवर और नगदी चोरी कर ली। चोरी की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस की जानकारी में पता चला है कि पूरा परिवार खाटू श्याम बाबा के दर्शन करने के लिए गया हुआ था और मकान में ताला पड़ा था। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है। जल्दी चोरी की घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

नंदग्राम थाना क्षेत्र के नूर नगर साहनी निवासी राजकुमार त्यागी का पूरा परिवार खाटू श्याम बाबा के दर्शन करने के लिए घर में ताला लगा कर गया था। घर में जेवर और कुछ नगदी रखी हुई थी। राजकुमार के घर के ताले टूटे देख पड़ोसियों ने उन्हें फोन पर सूचना दी तो वह मौके पर पहुंचे देखा कि घर में रखे जेवर और नगदी चोरी हो चुकी है। इसके बाद राजकुमार ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में पड़ताल शुरू कर दी है। राजकुमार ने एक चालक पर चोरी कर शक जताया है। पुलिस शक के आधार पर भी जांच कर रही है।

1.35 लाख कैश समेत जेवरात हुए हैं पार

मामले में एसीपी का कहना है कि चोरी की घटना संज्ञान में आई है राजकुमार नाम के व्यक्ति ने अपने बंद मकान में ताले तोड़कर लाखों के जेवर और नगदी चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। राजकुमार ने पुलिस को बताया कि उनके घर में रखी 1.35 लाख नकदी व 2.65 लाख रुपए के गहने चोरी कर लिए। राजकुमार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पड़ताल की जा रही है। जल्दी चोरी की घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version