गाजियाबाद : सरेराह महिला की चेन-मंगलसूत्र समेत ढाई लाख के जेवरात लूटे

गाजियाबाद। जिले में बाइक सवार लुटेरे बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां इस बार फिर महिला के लाखों के जेवर लूटकर दोनों बाइक सवार बदमाश फरार हो गए हैं। लूट की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है ताकि बाइक सवार बदमाशों की पहचान की जा सके।

इस बार मामला इंदिरापुरम कोतवाली इलाके के सेक्टर 5 हे मोहन मिकिंस सोसायटी कट के पास का है। पुलिस ने बताया कि दिल्ली के द्वारका की रहने वाली अर्चना गौतम गाजियाबाद के सेक्टर पांच में अपने भाई से मिलने और प्रसाद देने घर आई हुई थी। इसके बाद अर्चना गौतम अपनी भतीजी के साथ बाजार में खरीदारी करने गई हुई थी। बाजार से लौटते समय ई रिक्शा में बैठी थी। इसी दौरान बाइक सवार लुटेरे बदमाश उनके ई रिक्शा के पीछे लग गए जैसे ही वह मोहन मिकिंस सोसायटी कट के पास पहुंची वैसे ही बाइक सवार दोनों लुटेरे बदमाशों ने उनके गले पर झपटमारी कर मंगलसूत्र, सोने का लॉकेट और सोने की चेन लूट ली। अर्चना के गले पर झपटमारी के दौरान वह गिरते गिरते बच गई। जिससे बड़ा हादसा भी टल गया। अगर वह गिर जाती तो उनके साथ कोई भी अनहोनी घटना हो सकती थी। अर्चना और उनकी भतीजी ने शोर मचाकर बदमाशों के पीछे भागने का प्रयास भी किया, लेकिन वह बाइक को लहराते हुए फरार हो गए।

ढाई लाख कीमत के हैं जेवरात
लूट की घटना के बाद अर्चना और उनकी भतीजी ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिवार वालों को दी मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने उनके ढाई लाख रुपए की कीमत के जेवर जिसमें मंगलसूत्र लॉकेट और सोने की चेन शामिल है वह बदमाशों ने लूट ली। मामले में डीपी निमिष पाटिल का कहना है कि महिला के साथ लूट की घटना हुई है मामला दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया जा रहे हैं ताकि बाइक सवार बदमाशों की पहचान की जा सके।

Exit mobile version