गाजियाबाद : कचौड़ी बेंचने वाले ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में कोहराम

गाजियाबाद। बाजार में कचौड़ी का ठेला लगाने वाले सर्वेश चंद्र वर्मा नाम के व्यक्ति ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सर्वेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सर्वेश के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार रात से लापता था उसकी काफी खोज बन गई,लेकिन कुछ पता नहीं चला। फिहला सर्वेश की मौत से परिवार में कोहरा मचा हुआ है। उधर पुलिस ने भी सर्वेश के आत्महत्या करने के पीछे की वजह तलाशने के लिए जांच शुरू कर दी। पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि सर्वेश शराब पीने का आदी था। जिसकी वजह से उसके घर में कलेश होता था।

मामला जिले के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के बदरपुर गांव के पूजा कॉलोनी का है। मूल रूप से फर्रुखाबाद जिले के रहने वाले सर्वेश अपने परिवार के साथ कई साल से पूजा कॉलोनी में रह रहे थे। सर्वेश अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए कचौड़ी का ठेला बाजार में लगते थे। सर्वेश के घर वालों ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को फोन करके बताया था कि वह घर नहीं लौटेगा आत्महत्या कर लेगा। इसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन सर्वेश का कोई पता नहीं चला। तब परिवार वालों ने पुलिस को भी सूचना दी पुलिस भी सर्वेश को ढूंढ रही थी, लेकिन वह नहीं मिला सर्वेश का संदिग्ध हालातो में पेड़ से लटका शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो वह शव सर्वेश का ही था। तब पुलिस ने घर वालों को बुलाकर पंचायत नामे की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हर पहलू पर चल रही जांच
एसीपी सूर्य बली मौर्य ने बताया परिजनों ने बताया कि सर्वेश कचौड़ी का ठेला लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। सर्वेश को शराब पीने की भी लत लगी हुई थी। शराब पीने को सर्वेश की पत्नी और उसके अन्य घर वाले उसे मना करते थे तो घर में कलेश होता था। जिसकी वजह से सर्वेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच कराई जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version