गाजियाबाद : पड़ोसियों से तंग अधेड़ ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट भी छोड़ा 

गाजियाबाद। जिले में एक अधेड़ ने आत्महत्या करने से पहले पड़ोसी लोगों पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक सुसाइड नोट छोड़ा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सुसाइड नोट के आधार पर पड़ोस के रहने वाले सरदारजी, श्रवण यादव और श्रवण यादव के बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल व्यक्ति की मौत से परिवार में कोहरा मचा हुआ है।

मुरादनगर थाना क्षेत्र के असालतनगर का रहने वाले सुशांत 6 साल से अपनी परिचित बुजुर्ग महिला राजकुमारी शर्मा के पास रह रहे थे। सुशांत को उनके पड़ोस के रहने वाले सरदारजी, श्रवण यादव और श्रवण यादव के बेटे लंबे समय से परेशान कर रहे थे। जिसकी वजह से तंग आकर सुशांत ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली आत्महत्या करने से पहले सुशांत ने आरोपियों के खिलाफ सुसाइड नोट भी छोड़। सुशांत की मौत की खबर राजकुमारी ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल की जा रही है। एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि सुशांत के कमरे से जो सुसाइड नोट मिला है। उसमें लिखा है कि पड़ोसी उनको जीने नहीं दे रहे हैं। इससे ज्यादा वह बर्दाश्त नहीं कर सकते इसलिए वह आत्महत्या कर रहे हैं।

कई बार की थी बदसलूकी

पुलिस ने पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल शुरू कर दी है और सुसाइड नोट में शामिल नाम नामों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पड़ोसियों से तंग आकर आत्महत्या करने का मामला सामने आने के बाद से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। राजकुमारी ने यह भी बताया कि पड़ोस के रहने वाले लोग अक्सर सुशांत को किसी न किसी तरीके से परेशान करते थे कई बार उनके साथ बदसलूकी भी की गई।

Exit mobile version