गाजियाबाद: दो लुटेरे गिरफ्तार, कई वारदातें कबूलीं, कैश बरामद

गाजियाबाद। जिले में 25 दिसंबर को हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए कविनगर थाना पुलिस ने दो लुटेरे बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान 15 हजार रुपए एक तमंचा व एक कारतूस बरामद किया है। पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर रही है कि उन्होंने इस लूट के अलावा और कहां-कहां लूट या चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। ताकि और घटनाओं का भी खुलासा किया जा सके।

कवि नगर थाना पुलिस ने बताया 25 दिसंबर 2023 को शास्त्रीनगर के रहने वाले सत्येंद्र गोयल ने बैग लूट कर भागने का मुकदमा पंजीकृत कराया था। पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन आरोपी पिछले काफी समय से फरार हो गए थे। संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन चेकिंग के दौरान थाना कविनगर पुलिस ने ने नीतीश भडाना निवासी दयानगर थाना जारछा ज़िला गौतमबुद्दनगर और साहिल उर्फ बबी निवासी गांव सैंतली थाना जारचा गौतमबुधनगर को आरडीसी फ्लाईओवर के नीचे आरडीसी से नासिरपुर फाटक जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार नीतीश भड़ाना और साहिल ने कि यह रुपये कविनगर में हमारे द्वारा अपने अन्य साथियो के साथ मिलकर दिसम्बर में लुटे गए थे। लूट मे से हमारे हिस्से मे आये 40-40 हजार रुपये में से बचे हुए है और तमन्चा हम अपनी सुरक्षा के लिए रखते है।

कई वारदातें कबूलीं

हम दोनों के अलावा हमारे गुट में शामिल लोगों ने कई अन्य जगहों पर भी लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस गिरफ्तार नीतीश और साहिल से यह भी पूछताछ कर रही है कि उसके साथ कौन-कौन लूट की घटना करने में शामिल था और अब तक कहां-कहां घटनाओं को अंजाम दिया है। साथ ही इन लोगों पर किन-किन थानों में कितने आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

Exit mobile version