गाजियाबाद: युवती ने शादी से किया इंकार तो किराएदार ने अश्लील तस्वीर कर दी वायरल

गाजियाबाद। जिले के साहिबाबाद कोतवाली में एक युवती ने अपने ही मकान में रहने वाले एक युवक पर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि उसने उसके घर में रहने वाले किराएदार युवक से शादी से इनकार कर दिया जिसके बाद उसने उसकी अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बिहार प्रांत के जिला सारण के थाना मशरफ नवादा का रहने वाला युवक कुंदन कुमार लिंक रोड स्थित एक कॉलोनी में किराए के मकान में रहकर दिल्ली में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने की बात कहकर रहने लगा। कुछ दिन तो कुंदन ठीक-ठाक तरीके से मकान में रहा। धीरे-धीरे उसकी दोस्ती मकान मालिक की बेटी से हो, लेकिन कुंदन मकान मालिक की बेटी से एक तरफा प्यार करने लगा। कुछ दिन बाद कुंदन जरूरी काम से मुंबई चला गया। जहां से उसने युवती को फोन कर शादी का दबाव बनाया तब युवती ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद कुंदन ने उसकी अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कर दिया। जिसकी जानकारी युवती को हुई तो उसने मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक कुंदन की गिरफ्तार कर लिया है।

फ्रीज किए गए आरोपी के मीडिया अकाउंट्स

पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में युवती नहीं है अभी बताया कि उसने दोस्ती के दौरान उसके मोबाइल से उसके महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट जैसे आधार कार्ड पैन कार्ड व अन्य आईडी प्रूफ ले लिए जिसके आधार पर उसने उसके नाम से भी एक सोशल मीडिया अकाउंट बना दिया था। मामले में एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिस सोशल मीडिया पर युवती का फोटो वायरल किया गया है। उसकी भी पड़ताल की जा रही है। फिलहाल आरोपी के सभी सोशल मीडिया एकाउंट्स फ्रिज कर दिए गए हैं।

Exit mobile version