गाजियाबाद: गुरुद्वारा में हुई चोरी का खुलासा दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले की थाना लिंकरोड पुलिस टीम ने 25 मार्च को हुई गुरुद्वारे में ग्रिल तोड़कर चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने सफेद धातु का टुकड़ा 14 ग्राम चांदी और एक चाकू बरामद किया है। पुलिस गिरफ्तार दोनों चोरों से पूछताछ कर रही है कि उनके अलावा चोरी की घटना करने में और कोई शामिल था या नहीं और उन्होंने क्या-क्या माल गुरुद्वारे से चोरी किया।

पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद के निर्देश पर चलाये जा रहे अभियुक्त की गिरफ्तारी अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर चोरी के आरोपी थाना लिंकरोड ब्रजविहार मकान नम्बरन डी 102 के रहने वाले अजय और ब्रजविहार मकान नम्बर डी 126 थाना लिंकरोड के रहने वाले सोनू को रंगौली तिराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अजय और सोनू को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने ही गुरुद्वारे में ग्रिल तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है और उनके बताए गए स्थान से पुलिस ने सफेद धातु की 14 ग्राम चांदी भी बरामद की है। पुलिस ने बताया कि 25 मार्च को ग्रिल तोड़कर गुरुद्वारे में चोरी होने की वादी त्रिलोचन सिंह लवली निवासी रामप्रस्थ गेट सूर्य नगर ने लिंक रोड थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। त्रिलोचन ने पुलिस को बताया था कि गुरुद्वारे की ग्रिल तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

शातिरों से चल रही पूछताछ
इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज का जांच पड़ताल करते हुए दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार किए गए चोरों से पूछताछ कर रही है कि उन दोनों के अलावा चोरी की घटना में कोई और तो शामिल नहीं था और उन्होंने क्या-क्या सामान चोरी किया है। चोरी किया गया माल कहां रखा है या फिर उसे किसके हाथ बेचा गया।

Exit mobile version