गाजियाबाद: दो लुटेरे पकड़े, लूटे गए चार मोबाइल व बाइक बरामद

गाजियाबाद। जिले में थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम ने एनसीआर क्षेत्र में मोबाइल फोन की लूट व बाइक चोरी करने वाले दो शातिर लुटेरे पकड़े हैं। इनके पास से पुलिस ने चार मोबाइल फोन व लूट की घटना में इस्तेमाल चोरी की एक बाइक बरामद की है। पुलिस दोनों अभियुक्तों के पूछताछ कर रही है कि इन दोनों अब तक कहां कहां और कितने लोगों के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है।

थाना इंदिरापुरम पुलिस ने बताया कि चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर मोबाइल फोन की लूट व मोटर साइकिल चोरी करने वाले देवेश उर्फ दिवेश पुत्र अशोक निवासी शुक्र बाजार ग्राम भोवापुर थाना कौशाम्बी और वंश शर्मा पत्र खेमचन्द शर्मा निवासी ग्राम तिगरी नियर शंकर फार्म हाउस गली न0 1 नोएडा दोनों ही किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। तभी पुलिस ने वसुंधरा सैक्टर एक टी पांईट के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों पर एक एक मुकदमा पहले से ही दर्ज है पुलिस की पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने बताया कि दोनों मिलकर 3 अप्रैल को थाना कौशाम्बी क्षेत्र से एक बाइक चोरी की थी। उसकी चोरी की बाइक इस्तेमाल कर 4 अप्रैल को विजयनगर थाना क्षेत्र से एक व्यक्ति का मोबाइल फोन लूटा था। दोनों अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि हम दोनों बाइक चोरी कर मोबाइल फोन लूटने की घटना में इस्तेमाल करते थे।

शौक पूरे करने को करते हैं लूट

शातिरों ने पूछताछ में कबूला कि वो अपने शौक पूरे करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देते हैं। किसी का मोबाइल लूटते हैं तो कहीं से बाइक या स्कूटी चोरी करने में भी नहीं हिचकते। महिलाओं के जेवरात लूटने की घटनाओं को भी आसानी से अंजाम दे डालते हैं। लूट व चोरी का माल बेचकर अपने शौक पूरे करते हैं।

Exit mobile version