गाजियाबाद: दोस्त की पत्नी को शादी का झांसा देकर रेप, पति ने घर से निकाली पीड़िता

गाजियाबाद। जिले की कौशांबी थाना पुलिस ने एक महिला का यौन उत्पीड़न करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी पर एक महिला ने आरोप लगाया कि उसने शादी का भरोसा देकर उसका 2 साल तक यौन उत्पीड़न किया। इस दौरान महिला गर्भवती भी हुई लेकिन आरोपी ने गर्भपात करा दिया। जब महिला ने शादी करने का दबाव बनाया तब आरोपी ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।
कौशांबी थाना पुलिस ने बताया कि महिला ने शिकायती पत्र देते हुए बताया कि कुलदीप मौर्य की दोस्ती उसके पति से थी। जब महिला का पति घर पर नहीं होता था, तो कुलदीप उसके घर आता था। इस दौरान उसे प्रेम प्रसंग हो गया और उसने शादी का झांसा देकर 2022 से 2024 तक शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न किया। महिला जब भी कुलदीप से शादी करने का दबाव बनाती थी तो वह बहाना बनाकर टाल देता था। उधर महिला अपने पति से भी तलाक के लिए आए दिन झगड़ा करने लगी थी। जब कुलदीप ने पूरी तरह से महिला से शादी करने से इनकार कर दिया तो उसने कुलदीप पर यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करवा दिया। पुलिस ने कुलदीप पर मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी कर ली है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्दी से भी पूछताछ की जाएगी फिलहाल महिला के आरोपों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।
पति ने घर से निकाली पीड़िता
उधर महिला का दूसरे व्यक्ति से प्रेम प्रसंग होने का खुलासा होने पर पति ने भी उसे अपने घर से निकाल दिया है। मामले में एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है फिलहाल आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Exit mobile version