गाजियाबाद : महिला ने दो साल की मासूम को जहर देकर की आत्महत्या, पति ने भी किया सुसाइड

गाजियाबाद। जिले में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने दो साल की बेटी को जहर देकर मारा और खुद भी सुसाइड कर लिया। इतना ही नहीं दोनों को मृत देख महिला के पति ने खुद को आग लगा ली। परिवार के तीनों सदस्यों को मौत के बाद पूरे गांव का माहौल गमगीन है। वहीं परिवार वालों ने चुपचाप इन शवों का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

पूरा मामला मुरादनगर के गांव रेवड़ी का है। बताया जाता है कि निशा नाम की महिला ने अपनी दो साल की बेटी शालू को जहर दिया और बाद में खुद खा लिया। कुछ देर बाद दोनों बेहोश हो गईं। मामले की जानकारी पर पति अंकुर घर लौटा और दोनों को अचेत देख आपा खो बैठा और खुद को आग लगा ली। तीनों की मौत हो गई है।

तीनों को ले जाया गया था अस्पताल
बताया जाता है कि पति अंकुर को जलता देख आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाकर उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया और फिर मेरठ के सुभारती अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद निशा व शालू को मोदीनगर के जीवन अस्पताल में भर्ती कराया, वहां पर उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना तीनों का अंतिम संस्कार कर दिया। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। बुधवार को किसी ग्रामीण ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Exit mobile version