गाजियाबाद : धार्मिक नारेबाजी नहीं की तो युवक को पीटकर मार डाला

गाजियाबाद। एक युवक की लोहे की रॉड से पीटकर हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है कि हमलावर उससे धार्मिक नारेबाजी करने का दबाव बना रहा था। ऐसा न करने पर उसने वारदात को अंजाम दे डाला। आक्रोशित परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर वहां हंगामा भी किया। मामले की जानकारी पर भारी मात्रा में पुलिस बल मौके पर जा पहुंचा।
वारदात थाना लिंकरोड इलाके में हुई। यहां की सब्जी मंडी में प्रह्लादगढ़ी निवासी मोबिन खान चाय की दुकान चलाता था। परिवार वालों के मुताबिक झंडपुरा गांव में रहने वाला एक युवक आधी रात को मोबिन की दुकान पर पहुंचा और उस पर धार्मिक नारे लगाने का दबाव बनाया। मोबिन ने ऐसा नहीं किया तो लोहे की रॉड से उसे पीटना शुरू कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
20 दिन पहले भी दी थी धमकी
परिवार वालों ने बताया कि घायल को अस्पताल ले गए लेकिन वहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
परिजनों के मुताबिक तकरीबन 20 दिन पहले भी आरोपी ने नोिलन पर धार्मिक नारेबाजी करने का दबाव बनाया था। जबकि इस बार उसकी हत्या कर दी गई। आरोप है कि घटना के दौरान 50 मीटर की दूरी पर पुलिस की गाड़ी खड़ी हुई थी। सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। करीब एक घंटे बाद पुलिस आई। हत्या का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।
मुकदमा दर्ज, कई संदिग्ध पकड़े
सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपित गौरव को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।
Exit mobile version