गाजियाबाद : आईपीएल में सट्टा लगवाने वाले दो पकड़े, कैश समेत लैपटॉप बरामद

गाजियाबाद। आईपीएल में सट्टा लगाने वाले गैंग के दो सदस्य पुलिस ने पकड़े हैं। आरोपियों के पास से पुलिस ने 3.65 लाख रुपये समेत लैपटॉप व मोबाइल आदि बरामद किए हैं। आरोपियों ने जेल में यह गुनाह करना एक कैदी से सीखा था।

एसीपी रवि कुमार ने बताया कि पुलिस को गोपनीय सूचना मिली कि बंटी त्यागी निवासी नंदग्राम व नरेश निवासी भटिंडा पंजाब सोसायटी के फ्लैट में आईपीएल में एप के जरिये सट्टा लगाने का काम कर रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को साक्ष्य सहित दबोच लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि पुलिस से बचने के लिए उन्होंने किराये पर फ्लैट लिया था। रोजाना वह आईपीएल में चार से पांच लाख रुपये तक का सट्टा लगाते थे। इसमें उनको 40-50 हजार की बचत हो जाती थी। पूछताछ में बंटी ने बताया कि साल 2017 में वह हत्या के मामले में जेल में बंद था। वहां उसकी मुलाकात दिल्ली के अजय छक्कन नाम के कैदी से हुई थी। वह सट्टा लगाने का काम करता था। उसी ने सट्टा लगाने की पूरी ट्रेनिंग उसको दी। तभी से वह उसके संपर्क में था और इस काम को करता हुआ आ रहा है।

अजय के माध्यम से आते थे ग्राहक
अजय छक्कन के माध्यम से ही सट्टा लगाने के ग्राहक आते थे। आरोपी नरेश ने बताया कि दिल्ली में सट्टा लगाने दौरान ही उसकी मुलाकात करीब तीन साल पहले बंटी त्यागी से हुई थी। वह लैपटॉप चलाना जानता है इसलिए बंटी ने उसको अपने साथ काम करने के लिए बुला लिया। बंटी को रुपये का हिसाब करने के लिए रोजाना दिल्ली आना जाना पड़ता था। एसीपी ने बताया कि बंटी पर हत्या, लूट, हत्या के प्रयास का एक-एक, आर्म्स एक्ट के पांच मुकदमे दर्ज हैं। गिरोह के अन्य सदस्यों की भूमिका की जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर उनकी भी गिरफ्तारी सुनिश्चित होगी

Exit mobile version