सोसाइटी की छत से कूदकर मेड ने की आत्महत्या, हंगामा

नोएडा। जिले में संदिग्ध हालात में एक महिला मेड ने एक वीवीआइपी सोसाइटी की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। मेड के आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। सूचना पर भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत कराया और परिजनों के कहे अनुसार मेड का शव पोस्टमार्टम के लिए गाजियाबाद के विजयनगर ले जाया गया। मामला जिले के बिसरख कोतवाली इलाके की वीवीआइपी गौर सिटी 2 सोसाइटी का है।

पुलिस ने बताया कि मामला समिति के 804 डी ब्लॉक का है। यहां एक महिला मेड ने कूद कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के पीछे कोई ठोस वजह अभी तक पुलिस को नहीं मिली है। हालांकि महिला मेड के परिजनों ने कुछ गलत होने आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। जिसके बाद परिजनों को समझाबुझाकर महिला मेड के शव को पोस्टमार्टम के लिए गाजियाबाद के विजयनगर थाने ले जाया गया। बिसरख थाना पुलिस ने बताया कि सोसाइटी में लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया जा रहे हैं। मेड के आत्महत्या करने के पीछे की वजह स्पष्ट हो सके।

सही वजह तलाशने में जुटी पुलिस
पुलिस का कहना है कि फोरेंसिक टीम भी मौके पर तथ्यों की जानकारी जुटा रही है ताकि मेड की मौत की सही वजह निकलकर सामने आ सके। प्राथमिक जांच में अभी तक कोई भी तथ्य निकलकर सामने नहीं आया है। फिलहाल पुलिस की जांच पड़ताल जारी है।

Exit mobile version