लूट के लिए ऑटो चालक ने की थी राजू की हत्या

गाजियाबाद। हत्या कर फेंके गए अज्ञात शव की 10 अक्टूबर 2023 को शिनाख़्त के बाद मुकदमा दर्ज कर टीला मोड़ थाना पुलिस ने हत्या की घटना का खुलासा कर एक हत्या आरोपी अभियुक्त गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास ऑटो भी बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शुभम चौहान दिल्ली के प्रेम बिहार शिव बिहार करावल नगर का रहने वाला है। पुलिस शुभम चौहान से पूछताछ कर रही है।

दरअसल 7 अक्टूबर 2023 को एक महिला ने अपने पति राजू श्रीवास्तव के लापता होने का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद 9 अक्टूबर 2023 को गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। जिसकी शिनाख़्त महिला ने अपने पति राजू श्रीवास्तव के रूप में की। पुलिस ने राजू श्रीवास्तव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी राजू की दम घोटकर हत्या करने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने हत्या का खुलासा करने के लिए टीमों का गठन किया और मामले में पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और मुखबिर की सूचना पर के आधार पर पता चला की राजू श्रीवास्तव की हत्या ऑटो चलाने वाले शुभम चौहान ने की है। इसके बाद पुलिस ने शुभम चौहान को भोपुरा तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से घटना में इस्तेमाल किया गया ऑटो भी बरामद किया। पुलिस की पूछताछ में शुभम ने बताया दिल्ली के प्रेम विहार शिव विहार करावल नगर ठाणे के रहने वाले अपने दोस्त जितेंद्र जीतू के साथ ऑटो में सवार था। शुभम जीतू के साथ ऑटो में बैठकर अक्सर सवारी से पैसे लेने का काम करता था।

ऐसे हुआ हत्याकांड
7 अक्टूबर 2023 को कश्मीरी गेट युधिष्ठिर फ्लाईओवर के पास नशे की हालत में खड़े राजू श्रीवास्तव को लूट के इरादे से इन लोगों ने अपने ऑटो में बैठा लिया और दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे के नीचे सुनसान जगह पर पहुंचकर लूटपाट की। राजू श्रीवास्तव लूटपाट का विरोध करते हुए झगड़ा किया तो जितेंद्र जीतू ने राजू श्रीवास्तव की गर्दन अपने हाथों से दवा ली और उसका मुंह भी दबा लिया जिससे राजू श्रीवास्तव की दम घुट गई और उनकी मौत हो गई। राजू की मौत के बाद शुभम बाद जीतू उनके शव को ऑक्सी होम सोसाइटी के पास झाड़ियां में फेंक कर भाग गए। शुभम ने बताया कि जीतू से उसकी काफी समय से मुलाकात नहीं हुई है। पुलिस भी फरार जितेंद्र जीतू की तलाश में जुटी हुई है।

Exit mobile version