गाजियाबाद : महिला ने निकाली कार से गर्दन, डिवाइडर से टकराकर कटी, मौत

गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे दिल्ली जाने वाली लेन पर लालकुआं के पास उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकालते समय 60 वर्षीय महिला की गर्दन कट गई। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब उल्टी करते हुए महिला को पीछे देखने पर कार चला रहे उनके पुत्र कार से नियंत्रण खो बैठे।

पुलिस के मुताबिक प्रताप विहार निवासी 60 वर्षीय महिला नन्ही खातून पत्नी अलाउद्दीन अपने बेटे अमीनुद्दीन के साथ क्रेटा कार में थीं। कार में 12 वर्षीय बच्चा अयूब भी बैठा हुआ था। महिला सहचालक के पीछे वाली सीट पर बैठी हुई थीं। एक्सप्रेस वे पर लाल कुआं कट से पहले बने एफओबी के पास महिला को उल्टी आने पर पीछे का शीशा खोलकर उन्होंने गर्दन बाहर निकाली थी। इसी बीच कार चला रहे उनके पुत्र ने जैसे ही पीछे मुड़कर देखा तो वह कार से नियंत्रण खो बैठे और कार डिवाइडर से घिसट गई।

50 मीटर दूर जाकर रुकी कार
हादसे में महिला की गर्दन कट गई। जबकि कार करीब 50 मीटर दूर जाकर रुकी। हादसे में अमीनुद्दीन और 12 वर्षीय बच्चे के मामूली चोट आई हैं। एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा ने बताया कि शुरुआती जांच के आधार पर महिला की मौत डिवाइडर से सिर टकराने की वजह से लग रहा है।

Exit mobile version