गाजियाबाद : दो दिन पहले लापता हुए फल विक्रेता की लाश मिली, पुलिस मान रही एक्सडेंट

गाजियाबाद। दो दिन पहले लापता हुए फल विक्रेता की लाश हनुमानपुरी कालोनी में रेलवे ट्रैक पर मिली। उसका मोबाइल भी पास में था। पुलिस फिलहाल इसे हादसा मान रही है। इसकी एक वजह यह भी है कि मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मोदीनगर के मुलतानीपुरा पड़ाव कॉलोनी निवासी अभिशेक फल विक्रेता था। उसकी उम्र 25 साल थी। बताया गया कि दो दिन पूर्व अभिषेक घर से किसी काम के लिए निकला,मगर रात तक नहीं लौटा। परिजनों ने उसे काफी तलाश किया,लेकिन अभिषेक का कोई पता नहीं लगा। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस और परिजन अभिषेक की तलाश में लगे थे। हनुमानपुरी कॉलोनी के समीप रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवक का शव पड़े होने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। परिजनों ने मृतक की शिनाख्त अभिषेक के रूप में की। एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने सामने आया कि गृह क्लेश के बाद युवक घर से चला गया। परिजनों और दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण पता लगेगा।

महिला की लाश मिली, जांच शुरू
चितौड़ा पुल से पहले एक महिला का शव नहर में तैरता हुआ मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को बाहर निकाला। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद नहर में महिला का शव फेका गया है। एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि दोपहर करीब 11ः30 बजे सूचना मिली कि गंगनहर में चितौड़ा पुल से पहले नहर में एक महिला का शव उतरा रहा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया।

Exit mobile version