गाजियाबाद : दूध प्लांट कारोबारी को बंधक बनाकर पीटा, लूट

गाजियाबाद। मोदीनगर के भोजपुर के गांव नाहली में दूध प्लांट संचालक के साथ मारपीट और लूट की वारदात हो गई। हमलावरों ने उन्हें बंधक बनाकर गाड़ी भी तोड़ दी। भुक्तभोगी ने गांव के पूर्व प्रधान समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। मुकदमे में कुछ अज्ञात लोग भी शामिल हैं।

अलीगढ़ के थाना चंडौंस स्थित गांव सुदेशपुर निवासी सिकंदर आजम भोजपुर के गांव नाहली में आशू के यहां किराए पर दुग्ध प्लांट का संचालन करते है। सिकंदर के भाई शहंशाह आलम ने बताया कि आशू और उसके साथी सिकंदर के साथ कारोबार में साझेदारी के लिए दबाव बना रहे थे। सिकंदर ने उन्हें साझेदार बनाने से इन्कार कर दिया। इससे आरोपी सिकंदर से दुश्मनी रखने लगे। उन्होंने बताया कि रविवार रात वह प्लांट बंद कर अपने घर जा रहे थे। आरोप है कि जैसे ही सिकंदर पिलखुवा फाटक के पास पहुंचे तभी जमील,पूर्व प्रधान रईस और आशू व उनके अज्ञात साथियों ने सिकंदर की कार को घेर लिया और उसे बुरी तरह पीटा। आरोपी सिकंदर को अगवा कर गांव नाहली ले आए और वहां उसे कमरे में बंधक बनाकर पीटा। आरोपियों ने सिकंदर की कार में तोड़फोड़ की और उससे 1.25 लाख रुपये की नकदी लूट ली। शोर होने पर आरोपी वहां से फरार हो गए। घायल सिकंदर को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सिकंदर के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका शांतिभंग में चालान कर दिया।

लेनदेन का तथ्य भी उजागर
एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि तहरीर के अनुसार जमील, रईश व आशू के खिलाफ लूट व अगवा सहित कई अलग-अलग धाराओं में रिपोर्ट दर्ज किया गया है। प्रारंभिक जांच में लेनदेन व मारपीट की बात सामने आई है। जमील और आशू को गिरफ्तार कर उनका शांतिभंग में चालान किया गया है

Exit mobile version