गाजियाबाद : लिफ्ट देने के नाम पर लाखों की ठगी, मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना इलाके में दिल्ली तक लिफ्ट देने के बहाने शातिरों ने युवक को बेहोश कर नगदी समेत डेबिट व क्रेडिट कार्ड से एक लाख 25 हजार रुपए ठग लिए। जब युवक को होश आया तो उसे अपने साथ हुई ठगी का एहसास हुआ। वह विजयनगर थाने पहुंचा जहां पुलिस ने उसे इंदिरापुरम की घटना बात कर वहां भेज दिया। इंदिरापुरम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्दी घटना का खुलासा कर युवक के पैसे वापस कराए जाएंगे।

इंदिरापुरम थाना पुलिस को दिए शिकायती पत्र में दिल्ली के कोटला मुबारकपुर के रहने वाले सचिन ठाकुर ने बताया कि मुरादाबाद जाने के लिए सीआईएसएफ के पास इंतजार कर रहा था। तभी बाइक सवार दो युवक उसके पास आए मुरादाबाद तक सरकारी गाड़ी से लिफ्ट देने की बात करके अपने जाल में फंसा लिया। दोनों युवकों की बातों में आकर सचिन भी उनकी बाइक पर बैठ गया। दोनों बाइक सवार युवक सचिन को नीति खंड चौकी की बिहारी मार्केट में ले गए जहां दोनों ने सचिन को बेहोश कर उसकी जेब में रखे 40 हजार कैश के अलावा डेबिट कार्ड से 30 हजार और क्रेडिट कार्ड से 55 हजार रुपये ट्रांसफर करवा लिए। सचिन को बेहोशी की हालत में वहीं छोड़कर दोनों भाग गए।

होश आने पर पहुंचा थाने
सचिन को जब होश आया तो उसने देखा कि उसके खातों से भी रुपए निकाल दिए गए हैं और उसकी जेब में रखी नगदी भी गायब है। सचिन ने आसपास उन बाइक सवारों को देखा लेकिन वह नहीं मिले तब जाकर उन्होंने इंदिरापुरम थाने में शिकायती पत्र देकर मुकदमा दर्ज कराया है। मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों की तलाश जारी है आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं ताकि दोनों बाइक सवार आरोपियों की पहचान की जा सके और पीड़ित की रकम वापस कराई जा सके।

Exit mobile version