गाजियाबाद : सिस्टम पर लुटेरे हावी, बैंक मैनेजर समेत महिला से लूट, दहशत

गाजियाबाद। जिले के इंदिरापुरम इलाके दो अलग-अलग लूट की घटनाओं से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पहली लूट की घटना में बाइक सवारों ने महिला के गले से सोने की चेन और लॉकेट लूटा। जबकि बाइक सवारों ने एक बैंक मैनेजर का मोबाइल भी लूटा है। पुलिस लूट की दोनों घटनाओं की जांच कर रही है।

जिले के वसुंधरा की द्रोणागिरी अपार्टमेंट के रहने वाली सरोज कुमारी रिश्तेदारों को छोड़ने वसुंधरा सेक्टर 11 परशुराम चौक के पास गई थी। इसी दौरान रिश्तेदारों को छोड़कर जैसे ही वह वापस लौट रही थी वैसे ही बाइक सवार लुटेरे बदमाशों ने उनके गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन और लॉकेट लूट लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। सरोज ने पूरी घटना की जानकारी घर जाकर अपने पति नितिन को बताई। नितिन ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर लूट का मामला दर्ज करवाया है

बैंक मैनेजर का मोबाइल लूटा
लूट की दूसरी घटना सहकारी बैंक के मुख्य प्रबंधक आलोक रंजन के साथ हुई। आलोक रंजन गौर एवेन्यू सोसायटी में रहते हैं और वह किसी परिचित से साइकिल ट्रैक पर फोन से बात कर रहे थे। तभी बाइक सवार आए और उनका फोन लूटकर फरार हो गए। लूट की दोनों घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। मामले में इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है की लूट की घटनाएं सामने आई है दोनों मामलों में मुकदमें दर्ज किए गए हैं। जल्दी दोनों लूट की घटनाओं को खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version