गाजियाबाद : दुकान दिलाने के नाम पर 15 लाख की धोखाधड़ी, चार पर केस

गाजियाबाद। जिले में एक बार फिर दुकान दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पीड़ित ने पुलिस से मामले में शिकायत कर चार लोगों पर केस दर्ज कराया है। पुलिस पीड़ित के आरोपों के आधार पर धोखाधड़ी करने वाले लोगों से हुए लेनदेन की जांच कर रही है। पीड़ित का कहना है कि जब वह बिल्डर से अपने रुपए मांगते हैं तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी जाती है।

पुलिस को दिए शिकायती पत्र में मुरादनगर के रहने वाले अनुज नाम के व्यक्ति ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उन्हें 2017 में वसुंधरा सेक्टर के 15 में एक बिल्डर से मेडिकल स्टोर की दुकान की डील 32 लाख रुपए में फाइनल की थी। अनुष्का आरोप है कि बिल्डर ने उनसे शुरुआत में 15 लख रुपए अलग-अलग किस्तों में जमा कर लिए काफी समय बीतने के बाद जब उन्होंने दुकान अपने नाम करने की बात कही तो बिल्डर उन्हें बहाने बनाने लगा। तब उन्होंने अपनी रकम वापस मांगी तो बिल्डर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद अनुज ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की गुहार लगाई।

बारीकी से चल रही जांच
मामले में एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि अनुज की शिकायत के आधार पर रीना गुप्ता, आदित्य गुप्ता उदित गुप्ता और रमाकांत गुप्ता पर धोखाधड़ी और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अनुज के द्वारा लगाए गए सभी आरोपी की जांच कर रही है।अगर इन चारों लोगों द्वारा धोखाधड़ी की गई है तो अनुज की रकम वापस कराई जाएगी और उन लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version