गाजियाबाद : शादी का झांसा देकर दो साल तक रेप करता रहा सिपाही, एफआईआर

गाजियाबाद। शादी का झांसा देकर सिपाही ने युवती से दो साल तक रेप किया। जबकि बाद में मुकर गया। युवती की शादी दूसरी जगह तय हुई तो आरोपी ने उसके अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर दिए। नतीजतन रिश्ता टूट गया। इस पर युवती ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एक गांव निवासी युवती ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिये उसकी मुलाकात मोहित से हुई थी। मोहित 2022 में गाजियाबाद में बतौर सिपाही तैनात रहा है। इसके बाद मोहित से उनकी नजदीकी हो गई। आरोपी ने शादी का वादा कर युवती से संबंध बना लिए। आरोपी दो साल तक उनके संपर्क में रहा। इसी दौरान उसने युवती के साथ अपनी फोटो और वीडियो बना ली। 2023 के अंत में आरोपी का तबादला गैर जनपद हो गया। तब भी आरोपी उनसे बातचीत करता रहता था। आरोप है कि तीन माह पहले आरोपी ने उनसे शादी करने से मना कर दिया। कई बार शादी के लिए कहने पर भी वह तैयार नहीं हुआ। इसके बाद युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता दूसरे लड़के से तय कर दिया। यह बात जब मोहित को पता चली तो उसने अपनी आइडी से उसके वीडियो और फोटो वायरल कर दिए। जिससे युवती का रिश्ता भी टूट गया। इसपर आपत्ति जताने पर आरोपी युवती को जान से मारने की धमकी देने लगा।

जांच जारी, करेंगे प्रभावी कार्रवाई
मामले में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। वेव सिटी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी। इस बारे में एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित होगी।

Exit mobile version