शराब न देने पर सेल्समैन की गोली मारकर हत्या

ग्रेटर नोएडा। शराब न देने से बौखलाए बाइक सवार तीन युवकों ने सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बाइकर्स मौके से भाग निकले। वहीं पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर जांच का हवाला दिया है। इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम है।

वारदात ग्रेनो वेस्ट के न्यू हैबतपुर गांव में हुई। मूलरूप से अमरोहा निवासी हरिओम नागर (48) यहां शराब की दुकान पर सेल्समैन थे। वह दुकान से अटैच कमरे में रहते थे। शनिवार रात दुकान बंद करने के बाद वह अपने कमरे में जाकर सो गए। रात करीब पौने दो बजे बाइक सवार तीन युवक कमरे पर पहुंचे और दरवाजा खटखटाकर शराब मांगी। आरोप है कि दरवाजा नहीं खोलने पर आरोपियों ने फायरिंग की। इसके बाद हरिओम ने दरवाजा खोला और शराब देने से इन्कार कर दिया। आरोप है कि शराब नहीं देने पर एक बदमाश ने हरिओम पर गोली चला दी जो सेल्समैन के कंधे से होकर गर्दन में लगी। गोली लगते ही आरोपी फरार हो गए। शोर सुनकर आसपास रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायल हरिओम को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। स्थानीय निवासी का आरोप है कि पुलिस को घटना की जानकारी सुबह लगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कई तथ्यों पर जांच कर रही पुलिस
आसपास के लोगों का कहना है कि आरोपी दिन में भी शराब की दुकान पर पहुंचे थे। तब किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। आशंका है कि उसी बात से नाराज आरोपी रात में पहुंचे थे। हालांकि पुलिस ने जांच में इस तरह की जानकारी मिलने से इन्कार किया है। पुलिस का कहना है कि सभी तथ्यों पर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए ठेके और उसके आसपास में लगे 20 से अधिक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला गया है। कई संदिग्धों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है। इस मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं। पुलिस बाइक नंबर के आधार पर भी हत्या आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनीति ने बताया कि जल्द ही हमलावर गिरफ्तार किए जाएंगे।

Exit mobile version