गाजियाबाद : तीन लुटेरे गिरफ्तार, लूटे गए कुंडल समेत असलाह बरामद

गाजियाबाद। जिले की विजयनगर थाना पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति व वाहन चेकिंग के दौरान तीन लुटेरों को लूटे गए चार कुंडल, तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान शारिक, शाकिर और मोहम्मद खालिद के रूप में हुई है। पुलिस गिरफ्तार तीनों लुटेरे बदमाशों से पूछताछ कर रही है। कि इन तीनों कहां-कहां लूट की घटना को अंजाम दिया है।

दरअसल विजयनगर थाना पुलिस ने आर्मी ग्राउंड भूड़भारत चौकी के पास चेकिंग रही थी। इसी दौरान पुलिस ने तीन संदिग्ध लोगों लोगों को रोकर पूछताछ कि तो तीनों लुटेरे घबरा गए हैं। पूछताछ के दौरान तीनों बदमाशों से पुलिस ने तलाशी ली तो उनके पास से तमंचा कारतूस और लूटे गए कुंडल बरामद किए। पुलिस की पूछताछ में बताया कि यह तीन नशा करने के आदि है और बाइक सवार पर सावर होकर रास्ते में घूम रही महिलाओं एवं ई-रिक्शा में बैठे लोगों के आभूषण को छीन कर भाग जाते थे। लूटे गए आभूषण बेचकर जो पैसा मिलता है। उसे आपस में बांट लेते है। आज भी यह तीनों घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया।

डराने के लिए रखते हैं तमंचा
बदमाशों ने बताया कि वह तमंचा लोगों को डराने के लिए रखते थे। उधर पुलिस ने बताया कि तीन लुटेरे बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। लुटेरा शारिक बुलंदशहर,शाकिर हापुड़ और खालिद गाजियाबाद का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि शाकिर पर 9 व शारिक तीन मुकदमे पहले ही दर्ज है।

Exit mobile version