अहमदाबाद के छात्र ने किया सुसाइड, हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था छात्र

नोएडा। जिले के एक विश्वविद्यालय के छात्रावास में पढ़ाई करने वाले अहमदाबाद के एक छात्र ने रात में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। छात्र के सुसाइड करने की जानकारी साथी छात्र व हॉस्टल के कर्मचारियों को शनिवार सुबह हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि छात्र के शव के पास से उन्हें कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

मामला जिले के सेक्टर 126 कोतवाली इलाके में स्थित एमिटी विश्वविद्यालय के छात्रावास का। पुलिस ने बताया कि रिदम वर्मन नाम का छात्र मूल रूप से गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला है और वह पिछले एक साल से छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहा था। रिदम वर्मन इस बार बीटेक एयरोस्पेस इंडिया में द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। छात्रावास में रहने वाले साथी छात्रों ने बताया कि रिदम वर्मन पिछले काफी दिनों से तनाव में नजर आ रहा था। वह विश्वविद्यालय और छात्रावास के अलावा कहीं और घूमने भी नहीं जाता था। रिदम वर्मन ने सुसाइड क्यों किया है।इसकी जानकारी हॉस्टल में किसी को भी नहीं है। रिदम वर्मन के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को सूचना दे दी है। परिजन भी अहमदाबाद से नोएडा के लिए रवाना हो गए हैं।

मोबाइल खंगाल रही पुलिस
पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि छात्र के मोबाइल फोन की भी जांच की जा रही है ताकि सुसाइड के पीछे की वजह पता चल पाए। छात्र द्वारा छात्रावास आत्महत्या करने से कई छात्र सहमे हुए नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version