तालाब में डूबकर दो मासूमों की मौत, ननिहाल में आई थीं मौसेरी बहनें

हापुड़। सिंभावली में दो बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गई। दोनों ननिहाल में आए थे। हादसे के बाद से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है, हालांकि परिजन ने बच्चों के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने से इंकार कर रहे है।

वैठ गांव निवासी आश मोहम्मद की मौत हो चुकी है। जबकि उसकी एक बेटी की शादी गांव में ही हुई है। दूसरी बेटी 15 दिन पहले मायके में आई थी जबकि एक बेटी जिला मेरठ के गांव सलाई में रहती हे। बताया गया है कि गर्मी की छूट्टी होने पर सलाई निवासी बेटी अपनी 10 वर्ष की बेटी इलमा के साथ गांव में आई थी। गुरुवार सुबह को इलमा अपनी मौसेरे भाई अरहान छह वर्ष के साथ गांव के निकट स्थित तालाब के पास पहुंच गई। वहां दोनों बहन भाई तालाब के गड्डे में जाकर अचानक गिर कर डूब गए। बच्चों को डूबा देखकर वहां काम करने वाले लोगों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आए परिजन समेत ग्रामीणों ने दोनों के बाहर निकालकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का पोस्टमार्टम से इंकार
दोनों बच्चों की मौत की सूचना पर परिजन में कोहराम मच गया, वहीं बच्चों के शवों को देखने के लिए लोगों का हुजुम जुड़ गया। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर है, परिजन पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर रहे हैं।

Exit mobile version