नोएडा : कांस्टेबल ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या

नोएडा। ललितपुर में तैनात यूपी पुलिस ने कांस्टेबल ने नोएडा के एक फ्लैट में खुद को अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बंद कमरे में गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पूरी घटना की जानकारी बिसरख थाना पुलिस को दी। पुलिस ने कांस्टेबल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं परिजनों को भी सूचना दे दी है।

बिसरख थाना पुलिस ने बताया मूल रूप से जलौन के रहने वाले कुलदीप ललितपुर थाना में तैनात था। कुलदीप नोएडा के मेफेयर रेजिडेंसी सोसायटी में मंगलवार को महिला मित्र के पास आया था। कुलदीप की दूसरी युवती से शादी तय होने को लेकर महिला मित्र से कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद कुलदीप ने अपने आप को महिला मित्र के ही कमरे में खुद को बंद करके अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि महिला मित्र औरैया जिले की रहने वाली है और वह अपनी छोटी बहन के साथ नोएडा में रहती है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला ग्रेटर नोएडा के एक मिठाई की दुकान पर काम करती है।

महिला मित्र से चल रही पूछताछ
बिसरख थाना पुलिस महिला मित्र से भी पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस का कहना है कि परिजन जो भी शिकायत देंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कुलदीप व महिला के मोबाइल फोन की डिटेल भी जुटाई जा रही है। उधर कुलदीप के आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं मेफेयर रेजिडेंसी सोसायटी में हुई घटना से सभी लोग सहमे हुए हैं।

Exit mobile version