गाजियाबाद : अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई मारपीट में दो लोग घायल, कई पर मुकदमा

गाजियाबाद। जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में किसी के साथ डीजे की आवाज कम करने को लेकर तो किसी के साथ पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पहला मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र के लिंक रोड के कड़कड़ मॉल के पास का है। यहां रॉकी नाम के युवक ने डीजे बजा रहे कुछ लोगों से डीजे की आवाज कम करने की बात कही तो वह लोग गुस्सा गए और रॉकी की जमकर पिटाई कर दी। टी से रॉकी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल रॉकी ने डीजे बजा रहे आकाश उर्फ गोलू, विनीत, दीपांशु व मिलिन के खिलाफ थाने में शिकायती पत्र देकर फिर दर्ज कराया। इन लोगों ने रॉकी को इतना मारा कि उसके गंभीर चोटे आई हैं जिसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। पुलिस रॉकी की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरा मामला जिले के मोदीनगर इलाके भोजपुर के गांव दौसा बंजारपुरका है। यहां छुट्टी पर आए सैनिक पर पुरानी टांगे को लेकर गांव के ही कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे सैनिक मोहित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

होली मनाने आया था गांव
घायल मोहित कुमार ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर गांव के ही कुछ लोगों पर मारपीट व जान से करने के नियत से हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है। मोहित ने बताया कि वह होली के पर्व पर छुट्टी लेकर गांव आए थे। इसी दौरान वह दूध लेकर घर लौट रहे थे। तभी पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही रहने वाले संदीप व कुछ अन्य लोगों ने मारपीट कर दी। फिलहाल पुलिस मारपीट के दोनों मामलों में जांच पड़ताल कर रही है।

Exit mobile version