होली पर युवतियों का हुडदंग, पुलिस ने काटा 33 हजार का चालान

नोएडा। नोएडा में आए दिन युवकों के स्टंट करने के वीडियो तो अक्सर वायरल होते रहते थे। जिन पर पुलिस कार्रवाई भी करती थी, लेकिन इस बार होली पर युवतियों ने भी जमकर स्टंटबाजी की। यहां एक युवती स्कूटी पर खड़े होकर स्कूटी चला रहे युवक के रंग लगाते हुए डांस कर रही थी। तो दूसरी स्कूटी पर सवार युवक स्कूटी चला रहा था जबकि पीछे बैठी दो युवतियां एक दूसरे को रंग लगाकर स्कूटी पर बुरी तरह से झूल रही थी। इतना ही नहीं इनकी स्टंटबाजी से दूसरों को भी खतरा बना हुआ था।

सोशल मीडिया पर दोनों वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा की ट्रैफिक पुलिस ने संज्ञान लेते हुए 33000 का चालान काटा है। साथ ही पुलिस स्टंटबाजी करने वाले स्कूटी सवार युवक और युवतियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि ऐसे युवक युवतियों सोशल मीडिया पर रील बनाने के चक्कर में दूसरे राहगीरों की जान से भी खिलवाड़ करते हैं। ऐसा करने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। वही दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिन पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी भी कर रहे हैं।

नियम के मुताबिक करेंगे कार्रवाई
वायरल वीडियो के मामले को लेकर डीसीपी ने बताया स्कूटी से स्टंट करने वाले लोगों का 33000 का चालान काटा गया है इसके अलावा थाना सेक्टर 113 में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। बाकी ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के मामले में जो भी नियम है उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version