हॉर्टिकल्चर डंपिंग यार्ड में भीषण आग 15 फायर टेंडर से बमुश्किल काबू आए हालात

नोएडा। सिटी सेंटर के पास हॉर्टिकल्चर डंपिंग यार्ड में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। फायर टेंडर की 15 गाड़ियां से फायर ब्रिगेडकर्मियों ने कई घंटे मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि आग इतनी भयंकर थी कि इलाके में हड़कंप मच गया। सीएफओ प्रदीप कुमार ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने का कारण तलाश किया जा रहा है।

इधर, वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड का कहना है कि कोई बाइक सवार व्यक्ति आया था। जिसने आग लगाने की वारदात को अंजाम दिया। उपनिदेशक, नोएडा प्राधिकरण आनंद मोहन सिंह ने कहा कि आज शाम को यहां जो गार्ड ड्यूटी पर था। उसने बताया कि 2-3 युवक आए थे। जिन्होंने यहां पर आग लगाई है। आग पर काबू पा लिया गया है। गार्ड होने के बावजूद भी यहां इस तरह की घटनाएं देखने को मिल रही हैं। यह गंभीर विषय है इसकी जांच कराई जाएगी। आपको बता दें कि इस जगह पर पहले भी आग लगने की वारदात हो चुकी है। फिलहाल इस जगह लगी आग को लेकर इस बार होली के पीछे हुडदंगियों की साजिश होने की आशंका जताई जा रही है।

अकेला ड्यूटी कर रहा था गार्ड
उधर गार्ड सतेंद्र ने कहा कि जैसे ही मैं गार्ड रूम से बाहर आया तो मैंने आग देखी। मैंने एक व्यक्ति को बाइक पर जाते देखा। मैंने उसका पीछा करने की कोशिश की लेकिन वह भाग गया। सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि वह ड्यूटी पर अकेला था जिसकी वजह से बाइक सवार को पकड़ने में नाकाम। त्यौहार के दिन लगी आग से इलाके में हड़कंप मच गया है। आग लगने से कितना छाती हुई है इसका आकलन करने के लिए विभाग जुटा हुआ है।

Exit mobile version