गाजियाबाद : चेन स्नेचिंग का आरोपी एनकाउंटर में पकड़ा, महिला पार्टनर फरार

गाजियाबाद। चेन स्नेचिंग समेत मोबाइल लूटने वाले शातिर को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद पकड़ा है। आरोपी के पैर में गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक एनकाउंटर को दौरान उसकी पार्टनर मौके से भाग निकली।

एसीपी रजनीश उपाध्याय का कहना है कि दो सप्ताह पहले शनि चौकी क्षेत्र में एक महिला से सोने की चेन लूटने की घटना हुई थी। घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज और पीड़ित से हुलिया पता करके टीम लुटेरे की तलाश में लगी थी। बृहस्पतिवार को पुलिस ने राजू पुत्र नैनसुख निवासी नंदनगरी दिल्ली को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने कबूला किया कि वह अपनी महिला मित्र के साथ लूट की घटनाएं करता है। शनि चौकी क्षेत्र में भी महिला मित्र के साथ सोने की चेन लूटने की घटना की थी। पूछताछ के बाद पुलिस उसे घटना में प्रयुक्त हथियार को बरामद करने के लिए ले जा रही थी। वह अंधेरे का फायदा उठाकर एक गड्ढे से तमंचा लेकर भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया तो आरोपी ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई कर पुलिस ने उसके पैर में गोली मारकर घायल कर दिया।

लूटा हुआ माल बेचती है महिला
आरोपी की पार्टनर के बारे में बताया जाता है कि वो लूटे गए जेवरात सर्राफों को बेचती है। अभी तक उसने कहां-कहां माल बेचा, यह उसकी गिरफ्तारी के बाद पता लग सकेगा। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Exit mobile version