गाजियाबाद : बदमाशों ने अलग इलाके में दो महिलाओं से आईफोन लूटे

गाजियाबाद। जिले में बाइक सवार बदमाशों ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो महिलाओं से आईफोन लूटने की घटनाओं को अंजाम दिया है। लूट की दोनों घटनाओं के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। ताकि बाइक सवार बदमाशों को गिरफ्तार किया जा सके। फिहलाल पुलिस ने पीड़ित महिलाओं की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पहली लूट की वारदात इंदिरापुरम कोतवाली इलाके के वैभव खंड के पास हुई। यहां वैभवखंड की कृष्णा अपरा सफायर सोसायटी की रहने वाली रिधिमा पंत बाजार जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका आईफोन 15 लूट लिया और लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। रिधिमा पंत ने काफी शोर भी मचाया, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। रिधिमा की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस जिस जगह रिधिमा पंत लूट हुई उसे जगह भी लगे सीसीटीवी कैमरे देख रही है कि बदमाश किधर को भेज हैं। पुलिस का कहना है कि जल्दी बदमाशों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, शिप्रा सृष्टि सोसायटी के रहने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट प्रदीप कुमार गर्ग ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में कि वह खाना खाने के बाद अपनी पत्नी के साथ टहल रहे। जैसे ही प्रदीप और उनकी पत्नी सोसायटी के गेट नंबर 2 के पास पहुंचे वैसे ही उनके फोन पर किसी व्यक्ति की कॉल आ गई थी। प्रदीप की पत्नी ने जैसे ही बात करने के लिए कॉल उठाई इसी दौरान बाइक सवार बदमाश आए और आईफोन लूटकर भाग गए। प्रदीप ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी देखे हैं। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

कई पहलुओं पर जांच जारी
एसीपी सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि लुटरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देख रही है। ताकि बदमाशों की पहचान कर उनकी जल्दी गिरफ्तारी की जा सके। कई अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है।

Exit mobile version