रवि काना गैंग ने मांगी 35 लाख की रंगदारी, रकम देने जा रहे व्यापारी को पुलिस ने रोका

ग्रेटर नोएडा। स्क्रैप माफिया रवि काना गैंग अभी भी सक्रिय है। उसके गुर्गों ने गाजियाबाद के लोहा कारोबारी अनिल बंसल से 35 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। बुधवार रात कारोबारी रकम देने जा रहा था। रास्ते में थाना बीटा-2 पुलिस ने कारोबारी को रास्ते में रोककर रकम बरामद कर ली। व्यापारी की शिकायत पर शमशीर और मिंटू नागर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पूछताछ में अनिल ने स्वीकार किया है कि वह रकम रवि काना के गुर्गों को देने जा रहे थे।

थाना बीटा-2 पुलिस बुधवार की रात को क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। गाजियाबाद नंबर की एक गाड़ी रोका गया। कार में गाजियाबाद निवासी लोहा कारोबारी अनिल बंसल के पास से 35 लाख रुपये मिले। उससे पूछताछ शुरू हुई। पहले अनिल ने कारोबारी सिलसिले में रकम ले जाने की बात कही। बार-बार पूछने पर अनिल ने रवि काना गैंग के गुर्गे शमशीर और मिंटू के रंगदारी मांगने की बात कही। आरोपियों ने लोहा व्यापारी को पैसे नहीं देने पर धंधा नहीं कर पाने की धमकी दी थी। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि पीड़ित और रवि काना एक दूसरे से लोहा खरीदते और बेचते रहे हैं। यही कारण है कि आरोपी कारोबारी से रंगदारी मांग रहे थे।

रवि काना पर घोशित हो चुका इनाम
स्क्रैप माफिया रवि काना पर 25 हजार रुपये का इनाम है। वह फरार चल रहा है। थाना बीटा-2 में रवि के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज है। नोएडा के सेक्टर-39 में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज है।

Exit mobile version