सिर में डंडा मारकर दोस्त ने की हत्या, साली से संबंधों का था शक

नोएडा। जिले में एक युवक ने अपने ही दोस्त की सिर में डंडा मार कर हत्या कर दी। युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची बीटा-2 थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले जांच पड़ताल शुरू करते हुए। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर, युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है।

बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने बताया कि हत्यारोपी धर्मेंद्र और उसका दोस्त कृष्ण पाल सेक्टर 36 में निर्मला दिन साइट पर काम कर रहे थे। इसी दौरान धर्मेंद्र शक हुआ कि उसकी साली से कृष्ण पाल के संबंध है। जिसको लेकर उसने कृष्ण पाल से कहा सुनी की। कहासुनी इतनी बढ़ गई की धर्मेंद्र ने गुस्से में आकर कृष्ण पाल के सिर में डंडा मार दिया। सिर में डंडा लगने की वजह से कृष्ण पाल की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी धर्मेंद्र मौके से फरार हो गया। कृष्णपाल की हत्या के मामले में निर्मला दिन नवदुर्गा बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक ने पुलिस को सूचना देकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर कृष्ण पाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्यारोपी धर्मेंद्र की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने कुछ घंटे बाद ही हत्यारोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार धर्मेंद्र के पास से कृष्णपाल के सिर में मारा गया डंडा व टूटा हुआ मोबाइल और जैकेट बरामद की है।

बुलंदशहर का रहने वाला था युवक
बीटा-2 कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि कृष्ण पाल मूल रूप से बुलंदशहर जिले के जहांगीरापुर गांव के रहने वाले हैं और वह सेक्टर 36 में रहकर नवदुर्गा बिल्डकॉन में 5 महीने से मुनीम की नौकरी कर रहे थे। पुलिस की पूछताछ में आरोपी धर्मेंद्र ने बताया कि वह मूल रूप से कानपुर के थाना शिवली के गांव अनौहा का रहने वाला है। उसके साथ उसकी साली भी रहती थी। कृष्ण पाल धर्मेंद्र से दोस्ती होने की वजह से साली से हंसी मजाक करता था जिसके चलते उसे शक हुआ कि कृष्ण पाल की उसकी साली से संबंध है। जिसको लेकर उसने डंडा मार कर कृष्ण पाल की हत्या कर डाली। वही कृषपाल की हत्या की खबर मिलते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया है।

Exit mobile version