मुठभेड़ में हाशिम बाबा गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजधानी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में घायल हुए हाशिम बाबा गिरोह के तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में पुलिसकर्मियों को भी गंभीर चोटें आईं हैं। गिरफ्तार तीनों बदमाश बीते दिनों सीलमपुर में हुए अरबाज हत्याकांड में शामिल थे। पुलिस गिरफ्तार तीनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। ताकि अरबाज हत्याकांड से जुड़े अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तारी जल्द की जा सके।

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों ने पूछताछ में अपने नाम अली उर्फ फहद, काशीपुर खालिद और अलसेजान उर्फ थोथा बताए हैं। नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के पास कुछ बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने जैसे ही बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर जानलेवा नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग करते हुए तीनों बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से तीनों ही बदमाश घायल हो गए। उधर फायरिंग में पुलिस के दो अधिकारियों को भी चोट लगी है। घायल बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराकर उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह सीलमपुर में हुए अरबाज हत्याकांड में शामिल थे और वह हाशिम बाबा गिरोह के सदस्य हैं। डीसीपी ने यह भी बताया कि 2 दिन पहले सीलमपुर में अंधाधुंध फायरिंग में गोलाबारी में अरबाज नाम की एक व्यक्ति की हत्या हुई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। सीलमपुर में हुई अरबाज की हत्या के पीछे क्या वजह रही यह स्पष्ट नहीं है। हत्या की वजह जानने के लिए तीनों बदमाशों पूछताछ की जा रही है।

25 राउंड हुई फायरिंग
डीसीपी ने बताया कि दोनों तरफ से मुठभेड़ के दौरान करीब 24 से 25 राउंड फायरिंग हुई थी। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार बदमाश अली उर्फ फ़हद, आसिफ उर्फ खालिद व अलसेजान उर्फ थोथा से पूछताछ कर रही है। डीसीपी ने यह बताया कि अरबाज हत्याकांड से अन्य आरोपियों की भी जानकारी के लिए इन तीनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version