गाजियाबाद : 1.85 करोड़ का गांजा पकड़ा, तीन तस्कर भी लगे हाथ

गाजियाबाद। जिले में एन्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स मेरठ व थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त टीम ने आन्ध्र प्रदेश से तीन कारों में तस्करी कर लाए गए 366 किलो 750 ग्राम गांजा की बडी खेप के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों से बरामद गांजा की कीमत बाजार में एक करोड़ 85 लख रुपए बताई जा रही है। दोनों ही टीमें गिरफ्तार किए गए तस्करों से पूछताछ कर रही है कि वह कब से और कहां-कहां गांजे की तस्करी करके पहुंचा रहे हैं।

एसपी मसूरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मुखबिर की सूचना पर एंटी नारकोटिक्स मेरठ और जिले की थाना मसूरी पुलिस को सूचना मिली की तीन कारों में आंध्र प्रदेश से गंजे की तस्करी की जा रही है। मुखबिर की सूचना के आधार पर दोनों टीमों ने कस्बा डसना के मोहल्ला रफीकाबाद से तीनों गंज तस्करों को गिरफ्तार कर किया। गिरफ्तार गांजा तस्कर आसिफ उर्फ गुल्लू, सलीम उर्फ हवाई,फरमान के पास से पुलिस ने 366 किलो 750 ग्राम गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत बाजार में एक करोड़ 85 लख रुपए के करीब है। पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि यह लोग आंध्र प्रदेश से गांजा लाकर रफीकाबाद में किराए के मकान में रखते थे। यहां से छोटे-छोटे पुड़िया बनाकर अलग-अलग इलाकों में लोगों को सप्लाई करते थे।

माल लाने में लगे छह दिन
दोनों टीमों की पूछताछ में गांजा तस्कर सलीम ने बताया कि आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा पहाड़ी क्षेत्र से महिंद्र एक्सयूवी में यह गांजा तस्करी करके लाए थे। तस्करी कर ले गए गांजे को खरीदने के लिए सलीम उर्फ हलवाई, अब्दुल गनी और नसीम ने इस गंजे को बराबर पैसे में लगाकर खरीदा था। सलीम ने बताया कि आंध्र प्रदेश से गांजा लाने में उसे 6 दिन का समय लगा था। एसीपी ने बताया कि गांजा तस्करी से जुड़े चार तस्कर मौके से फरार हो गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

Exit mobile version