गाजियाबाद : घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, डेबिटकार्ड से भी रुपए निकाले

गाजियाबाद। जिले में चोरों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। ताला तोड़कर घर में घुसे चोरों ने घर में रखे कीमती सामान और पीड़ित का डेबिट कार्ड चोरी कर लिया। चोरी किए गए डेबिट कार्ड से चोरों ने एटीएम बूथ से रुपए भी निकल लिए। तब जाकर पीड़ित को घर में चोरी की जानकारी हुई। वहीं पूरे मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला खोड़ा थाना क्षेत्र के दीपक बिहार का है। यहां के रहने वाले सुधीर ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि उनके घर में एक मार्च को चोरी की घटना हुई थी। चोर उनका डेबिट कार्ड भी ले गए थे उनके डेबिट कार्ड से 21500 रुपये भी चोरों ने निकाल लिए। सुधीर का कहना है कि 1 मार्च को हुई चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए वह आठ दिन से थाने के चक्कर काटते रहे, लेकिन पुलिस ने उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की आज करीब 9 दिन बाद जब उनकी डेबिट कार्ड से रुपए निकाले गए तब वह दोबारा थाने गए और पुलिस ने तब एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस के खिलाफ जांच शुरू
वही मामले में डीसीपी निमिष पाटिल का कहना है कि सुधीर नाम के व्यक्ति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। उन्होंने सुधीर के द्वारा पुलिस पर मुकदमा न लिखने के आरोप पर कहा कि प्रकरण की जांच की जाएगी कि किसने मुकदमा लिखने से मना किया है। उधर दिनदहाड़े हुई ताले तोड़कर हुई चोरी की वारदात से कॉलोनी के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। लोग पुलिस की कार्यषैली पर भी सवाल उठाते नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version