गाजियाबाद : नमाजियों को हटाने वाले दरोगा को निलंबन की जगह सम्मान देना चाहिए : यति नरसिंहानंद

गाजियाबाद। दिल्ली के इंद्रलोक में सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों को वहां से जबरिया हटाने के मामले में एसआई मनोज तोमर को सस्पेंड किए जाने पर महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद ने गलत ठहराया है। कहा कि दरोगा का यह निलंबन इतिहास के काले अध्याय में लिखा जाएगा।

शिव शक्ति धाम के महंत और श्री पंच जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद ने दिल्ली इंद्र लोक मामले में सस्पेंड किए गए सब इंस्पेक्टर मनोज तोमर के पक्ष में बयान दिया है। महंत ने कहा की सब इंस्पेक्टर मनोज तोमर अपना काम कर रहे थे, उनको दंड देना गलत है। एसआई का यह सस्पेंशन इतिहास के काले अध्याय में लिखा जाएगा। महंत ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से अपील की मनोज तोमर को न्याय देकर उसे पुरस्कार दें।

समझाते वक्त नहीं बनाया वीडियो
दिल्ली के इंद्र लोक इलाके में सड़क पर नमाज पढ़ते हुए लोगों को लात मारने का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर मनोज तोमर को सस्पेंड कर दिया गया था। गाजियाबाद में श्री पंच जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद अब सस्पेंड सब इंस्पेक्टर मनोज तोमर के पक्ष में आ गए हैं। महंत ने कहा कि मनोज तोमर अपना काम कर रहे थे। जब वह लोगों को समझा रहे थे उस दौरान उनका कोई वीडियो नहीं बना। लेकिन एक वीडियो ऐसा वायरल कर दिया, जिसमें वह लात मारते हुए दिख रहे थे।

दरोगा को पुरस्कार दें गृहमंत्री
महंत ने कहा कि महाशिवरात्रि के दिन जिद करके सड़क पर नमाज पढ़ी जा रही थी। एक बेचारा सब इंस्पेक्टर अपनी ड्यूटी अंजाम देने का प्रयास कर रहा था। समझा रहा था की सड़कों पर नमाज मत पढ़ो। जब प्यार से समझाया तो कोई वीडियो नहीं बनी। जहां जोर जबरदस्ती की तो वीडियो बना दिया गया। सब इंस्पेक्टर मनोज तोमर की कोई गलती नहीं थी। उसको तो उसकी बहादुरी के लिए पुरस्कार दिया जाना चाहिए था। सड़क पर नमाज पढ़ने वाले लोगों ने हंगामा किया। सड़क जाम की, उनके खिलाफ कोई मुकदमा नहीं कायम किया गया। हिंदू अपने नेताओं से पूछने का तो काम करे कि हिंदुओं के लिए वह कब आवाज उठाएंगे। महंत ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से अनुरोध किया मनोज तोमर को न्याय दीजिए, उसे दंड मत दीजिए। उसने अच्छा कार्य किया है, उसको पुरस्कार दीजिए।

Exit mobile version