गाजियाबाद : घर में शार्टसर्किट की वजह से लगी आग, लाखों का नुकसान

गाजियाबाद। शार्टसर्किट से एक मकान में अचानक आग लग गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब परिवार के लोग शादी समारोह में गए थे। फायर फाइटर्स ने तकरीबन घंटेभर की मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाया लेकिन तब तक घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था।

मोदीनगर इलाके के गांव बिसोखर में मनवीर सिंह परिवार सहित रहते हैं। वह दिल्ली एमसीडी में नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी प्रमिला बच्चों के साथ शादी समारोह में शामिल होने मुजफ्फरनगर गई थी। मनवीर सिंह भी घर का ताला लगाकर चले गए। देर रात अचानक घर से धुआं निकलना शुरू हो गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। आग की लपटें देखकर पड़ोस में रहने वाले लोग भी अपने अपने घरों से बाहर आ गए। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से घर के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि आग की चपेट में आकर लाखों का नुकसान हुआ है।

शार्टसर्किट से लगी थी आग
बताया जाता है कि आग शार्टसर्किट की वजह से लगी थी। हालांकि अब यह परिवार क्षति का आकंलन करने में लगा है। ताकि सरकारी इमदाद भी मिल जाए। फिलहाल इस हादसे के बाद इस परिवार को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Exit mobile version