प्रोफेसर ने चोरी-छिपे की दूसरी शादी, पत्नी-परिजनों ने पकड़ा, हंगामा

नोएडा। निजी विश्वविद्यालय के प्रोफेसर ने चोरी छिपे दूसरी शादी कर ली और दूसरी पत्नी के साथ रह रहा था। मामले की भनक पर पहली पत्नी ने उसके ठिकाने पर जाकर देखा तो पूरा मामला खुल गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। इस दौरान वहां जमकर हंगामा भी हुआ।

खुर्जा निवासी महिला की शादी वर्ष 2020 में हुई थी। महिला का पति दनकौर क्षेत्र में स्थित एक निजी विश्वविद्यालय में प्रोफेसर है। वह दनकौर में किराये पर कमरा लेकर रहता है। पिछले करीब 1 साल से वह घर नहीं गया है। पत्नी व परिवार के अन्य लोग फोन कर घर नहीं आने का कारण पूछते तो हर बार छुट्टी नहीं मिलने का बहाना बता देता। इस पर महिला को शक हुआ तो उसने गोपनीय तरीके से पति के कमरे की तलाश की। बुधवार को पता चला कि उसने किसी अन्य महिला से दूसरी शादी कर ली है और उसी के साथ रह रहा है। पीड़ित पत्नी व परिवार के अन्य लोग दनकौर पहुंच गए।

जांच के बाद होगी कार्रवाई
कोतवाली प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि प्रोफेसर दूसरी शादी कर कस्बे में रह रहा था। पहली पत्नी ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया। पत्नी की शिकायत पर पति को हिरासत में लिया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version