सांड की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, एक घायल

नोएडा। जिले में सांड की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि हादसे में उसका मौसेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। जबकि मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

मामला जिले के थाना सेक्टर 13 के परथला सब्जी मंडी के पास का है। यहां के रहने वाले कृष अपने मौसेरे भाई देव के साथ सब्जी मंडी में जरूरी काम से आया हुआ था। जब वह अपने घर वापस लौट रहा था। तभी रास्ते में लड़ रहे सांड से उसकी बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में देव और कृष गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान कृष की मौत हो गई। जबकि के मौसी रे भाई का इलाज अस्पताल में चल रहा है जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। कृष की मौत की खबर सुनते ही परिवार में भी कोहराम मच गया है।

बिना हेलमेट थे दोनों युवक
पुलिस ने बताया कि अगर दोनों युवकों के हेलमेट लगा होता तो शायद कृष की जान बच जाती। कृष के पिता मूल रूप से बिजनौर जिले के रहने वाले हैं और वह साफ सफाई का काम करते हैं। परिजनों ने बताया कि देव उनके घर आया था। देव और कृष सब्जी मंडी में जरूरी कामकाज के लिए गया था इसी दौरान भाई लौट रहे थे। तभी रास्ते में लड़ रहे सांड से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। कृष की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version