गाजियाबादः जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ 29 युवक युवतियां गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले में एक बार फिर पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ करते हुए 29 युवक युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों से दवाइयां आदि पुलिस ने बरामद की है। पुलिस ने बताया यहां करीब 2 महीने से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। जिसको लेकर आज मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर गिरफ्तारियां की गई है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से तफ्तीश कर रही है।

मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शक्ति खंड के दीप रेजिडेंस का है। यहां इंदिरापुरम थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी करते हुए होटल संचालक के साथ 29 युवक युवतियों को गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि होटल संचालक पंकज 2 महीने से जिस्मफरोशी का धंधा चलवा रहा था। पंकज ग्राहकों को होटल के अलावा मोबाइल पर फोटो भेज कर सौदा तय कर होटल में लड़के लड़कियों को बुलाता था। पुलिस कई दिन से पंकज की तलाश में थी मुखबिर की सूचना पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने होटल संचालक पंकज सहित 29 युवक युवतियों को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली का रहने वाला है होटल संचालक
मामले में डीपी ट्रांसहिंडन निमीष पाटिल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए 29 युवक युवतियों के पास से 39 मोबाइल फोन कुछ अशलील सामग्री और दवाइयां भी मौके से मिली है। गिरफ्तार किए गए युवक युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। डीसीपी ने बताया कि होटल संचालक दिल्ली का रहने वाला है और वह शक्तिखंड के दीप रेजिडेंस पर रहकर जिस्मफरोशी का धंधा करता है। पुलिस इससे पहले भी जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ कर चुकी है। डीसीपी ने यह भी बताया कि पुलिस लगातार इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए प्रयास कर रही है और छापेमार्ग कार्रवाई भी कर रही है। इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

Exit mobile version