गाजियाबाद : युवती को घर में खींचकर गैंगरेप, विरोध पर पीटा

गाजियाबाद। सामान खरीदने गई युवती को तीन युवकों ने घर में खींच लिया। यहां तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर आरोपियों ने युवती को पीटकर घायल कर दिया। मामले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया है।

नगर की एक कॉलोनी निवासी महिला के पति की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि 20 वर्षीय पुत्री के साथ किराये के मकान में रहती हैं। युवती रविवार रात घरेलू सामान लेने के लिए कॉलोनी की दुकान पर गई थी। दुकान पर सामान नहीं मिलने पर युवती आगे बढ़ गई। आरोप है कि इसी दौरान वहां खड़े युवकों ने सामान देने के बहाने युवती को रोक लिया और उसका मुंह भींचकर घर में खींच ले गए। आरोपियों ने युवती के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने युवती को धक्का देकर घर के बाहर फेंक दिया। बदहवास युवती ने घर पहुंचकर मां को आपबीती बताई।

परिजनों ने भी बदसलूकी
मां ने विरोध जताया ता आरोपियों और उनके परिजनों ने मां बेटी के साथ अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। युवती ने मां के साथ थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी। एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि अनुज, देवांश और मंयक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दो आरोपी सगे मौसेरे भाई और एक आरोपी उनका ममेरा भाई है।

Exit mobile version