दो लोगों की मौत के बाद सील किया गया मॉल, मालिक समेत स्टाफ फरार

नोएडा। जिले के ब्लू सफायर मॉल में लोहे का ढांचा गिरने से हुई गाजियाबाद के दो लोगों की मौत के मामले के बाद पुलिस ने माल को सील कर दिया है। पुलिस व अग्निशमन की जांच में पता चला है कि लापरवाही की वजह से लोहे का ढांचा गिरने की वजह से काम कर रहे गाजियाबाद के रहने वाले हरेंद्र भाटी और शकील की मौत हुई है। उधर हरेंद्र और शकील की मौत से परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

दो लोगों की मौत और लापरवाही उजागर होने के बाद भी माल मलिक की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसके अलावा मॉल में काम कर रहे मेंटेनेंस स्टाफ के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की गई की गई है। वह भी मौके से फरार हो गए हैं। वहीं दोनों लोगों की मौत की खबर मिलते ही गाजियाबाद से परिवार वाले भी नोएडा पहुंच गए और उन्होंने जमकर हंगामा काटते हुए मॉल प्रबंधन के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर कार्यवाही का आश्वासन दिया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

गिरफ्तारी की कोशिश जारी
मामले में डीसीपी सुनीती ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच में लापरवाही के कुछ तथ्य मिले हैं। जल्द ही लापरवाही बरतने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Exit mobile version