गाजियाबाद : एचटी लाइन की चपेट में आकर बुजुर्ग महिला की मौत, हंगामा

गाजियाबाद। जिले में हाईटेंशन बिजली का करंट लगने से एक बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत हो गई। बुजुर्ग महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। महिला की मौत के बाद परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा।

मामला जिले के निवाड़ी थाना क्षेत्र के सारा गांव का है। गांव के रहने वाले बाबू खान की 60 साल की पत्नी सितारा अपने ही पड़ोस के अरशद की छत पर किसी काम से गई थी। इसी दौरान सितारा हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई और बेहोश होकर वहीं अरशद की छत पर गिर गई। सितारा छत पर गिरी तब लोग दौड़े और उन्हें जल्दी से अस्पताल ले गए लेकिन तब तक सितारा की मौत हो चुकी थी। सितारा की मौत से गुस्सा एक परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। इतना ही नहीं सितारा के परिवार वालों ने बिजली विभाग से मुआवजा देने की भी मांग की है। वहीं अरशद ने बताया कि उन्होंने कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से घर के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन बिजली की लाइन को हटाने की मांग की,लेकिन लापरवाही के चलते बिजली विभाग ने उनकी सुनवाई नहीं की। जिसकी वजह से आज सितारा की जान चली गई। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि सितारा घरों में काम करके और उनके पति बाबू खान मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते है। फिलहाल महिला सितारा की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

गलत तरीके से बनाए हैं घर
मामले में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता महेश उपाध्याय ने बताया हाईटेंशन बिजली की लाइन के नीचे कुछ लोगों ने गलत तरीके से घर बना लिए हैं। मामले की जांच कराकर हर संभव मदद की जाएगी।

Exit mobile version