सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

File Photo

लखनऊ। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस मुख्यालय में तैनात हेड कॉन्स्टेबल के नंबर पर 2 मार्च की रात 10ः08 बजे कॉल आया। फोन करने वाले ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा दिया जाएगा।

इससे पहले पुलिसकर्मी कुछ पूछ पाता, फोन काट दिया गया। हेड कॉन्स्टेबल ने आला अफसरों को अलर्ट किया। जब मोबाइल नंबर की जांच की गई तो स्टेट्स पर झारखंड लिखा मिला। हालांकि, ये धमकी देने वाले की तरफ से गुमराह करने की एक चाल भी हो सकती है। फिलहाल, सुरक्षा में लगी सभी एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। इससे पहले जनवरी में प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के मुखिया आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने धमकी दी थी।

अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज
महानगर इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र ने बताया कि रविवार को सिपाही की तहरीर के आधार पर अज्ञात युवक के खिलाफ थ्प्त् दर्ज की गई है। आरोपी के नंबर के आधार पर सर्विलांस और साइबर टीम की मदद से उसकी लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा है। 5 साल में बढ़ता रहा धमकियों का सिलसिला पिछले 5 साल में योगी को जान से मारने की धमकी भरे फोन और सोशल मीडिया पर मैसेज आते रहे हैं। 2 बार चिट्ठी भी आई हैं। पन्नू जैसे आतंकी ने वाइस मैसेज और इंटरनेट कॉल के माध्यम से भी सीएम को 2 बार धमकी दी।

Exit mobile version